'पार्वती बाई' के रूप में छा गई कृति सेनन, भारी गहनों के साथ अभिनेत्री का लुक हुआ जारी

By  
on  

फिल्म 'पानीपत' के मेकर्स ने संजय दत्त के शानदार लुक पोस्टर के बाद अब एक्ट्रेस कृति सेनन का लुक भी रिलीज कर दिया है. फिल्म में कृति पार्वती बाई के किरदार में नजर आएंगी. अब तक एक्ट्रेस को ज्यादातर मॉडर्न अवतार में देखने वाले ऑडियंस के लिए उनका यह नया लुक बेहद सरप्राइजिंग और फिल्म के प्रति एक्साइटेड करने वाला है.

फिल्म में कृति, सदाशिव राव भाऊ की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. सदाशिव राव भाऊ साल 1761 को हुई 'पानीपत' की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना के सरदार सेनापति थे. वह पेशवा बाजीराव प्रथम के भतीजे थे. सदाशिव राव मराठा इतिहास के शानदार योद्धा थे. फिल्म में सदाशिव का किरदार एक्टर अर्जुन कपूर निभा रहे हैं. 

दूसरी तरफ बता दें कि इससे पहले फिल्म के मेकर्स ने संजय दत्त का जो पोस्टर रिलीज किया है. उसे भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में संजय अहमद शाह अब्दाली के रूप में नजर आ रहे हैं. बता दें की 'पानीपत' की तीसरी लड़ाई मराठा और अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई थी. अहमद शाह अब्दाली के रूप में संजू बाबा को सिल्वर स्क्रीन पर देखना उनके फैंस के लिए बेहद दिलचस्प होगा. क्योंकि विलेन के रूप में संजय दत्त इससे पहले भी सभी को सरप्राइज कर चुके हैं. फिल्म 'पानीपत' इस साल दिसंबर में रिलीज हो रही है. 

(Source: Peeping Moon\ Twitter)

Recommended

Loading...
Share