जिंदगी में हकीकत और 'Fantasy' के बीच का फर्क जानने के लिए देखिए कार्तिक, अनन्या और भूमि स्टारर 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर

By  
on  

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर जैसे शानदार एक्टर्स से सजी-धजी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर आज फिल्म के मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में तीनों स्टार्स की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिल रही है. इसमें एक लड़के की जिंदगी में आने वाले बदलावों को भी बेहद शानदार और कॉमिक अंदाज में पेश किया गया है. 

ट्रेलर में शादीशुदा चिंटू (कार्तिक) अपनी नई असिस्टेंट तपस्या (अनन्या पांडे) के प्रेम में पड़ जाते हैं. इसके बाद शरू होती है एक पति की उसकी पत्नी वेदिका (भूमि) और वो यानी की असिस्टेंट तपस्या के बीच सैंडविच बनने की कहानी. ट्रेलर में बेहद शानदार डायलॉग्स का भी इस्तेमाल गया है. इसके अलावा इसमें गोविंदा का फेमस सॉन्ग 'अंखियों से गोली मारे' का नया अंदाज भी पेश किया गया है. 

डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक है. उस फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबक‍ि उनके साथ व‍िद्या स‍िन्‍हा पत्‍नी के रोल में थीं और रंजीता कौर ने 'वो' का रोल निभाया था. उस फिल्म को लोगों ने काफी पंसद किया था. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म का नया स्वरुप क्या कमाल दिखाता है. यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है.

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share