ट्रोलर ने कहा 'Unemployed', तो अभिषेक बच्चन ने दिया मुहं तोड़ जवाब

By  
on  

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग अब आम बात हो चुकी है. किसी भी छोटे सी बात का बतंगड़ बनाना और मजाक उड़ाने में अब कोई पीछे नहीं रहता. किसी का एक ट्वीट या पोस्ट और लाखों ट्रोलर्स सबकुछ छोड़ कर उसके पीछे पड़ जाते हैं और ऐसे में ट्रोलर्स का सीधा निशाना सेलेब्रिटीज भी होते हैं. आए दिन हम देखते हैं कि कोई न कोई बॉलीवुड सेलेब ट्रोलर्स की चपेट मए आ जाते हैं और सोशल मीडिया पर उनका जम कर मजाक उड़ाया जाता है. ऐसा ही कुछ हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्चन के सतह भी हुआ. लेकिन, अभिषेक ने इस ट्रोल को ऐसे बंद किया कि आप भी उनकी तारीफ किये बिना रह नहीं पाएंगे.

अभिषेक ने हाल ही में होने सोशल अकाउंट पर एक इंस्पिरेशनल लाइन लिखी थी जिसके जवाब में एक ट्रोलर ने उन्हें 'Unemployed' कह दिया. अभिषेक ने लिखा था, "Have a purpose. Have a goal. Something impossible you want to accomplish, then prove to the world that it’s not impossible" ( एक उद्देश्य रखो, एक लक्ष्य रखो, कुछ असंभव चीजें रखो जिसे आप पूरा करना चाहते हैं, फिर दुनिया को साबित करें कि यह असंभव नहीं है) इसके जवाब में ट्रोलर ने उन्हें ट्वीट किया, "What do you call a person who is happy on a Monday? Unemployed!"( आप उस इंसान को क्या कहेंगे जो सोमवार के दिन भी खुश है? बेरोजगार? )

बता दें कि अभिषेक ने इसका करारा जवाब देते हुए इस ट्रोलर का मुहं बंद कर दिया और लिखा, "Nah! Disagree. Somebody who loves doing whatever they are doing.”(नहीं! मैं सहमत नहीं हूं. यह वो इंसान है जो अपने काम से प्यार करता है) अभिषेक द्वारा इस तरह के जवाब के बाद उनके फैंस उनके साथ आए और उनकी इस पॉजिटिव वाइब को सराहा. यही नहीं, अभिषेक ने इससे पहले भी कई बार ट्रोलर्स को इस तरह का करारा जवाब दिया है.

अभिषेक की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो अनुराग बासु की एक अनटाइटल्ड फिल्म का हिस्सा हैं जिसमें उनके साथ राजकुमार राव भी होंगे.

 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share