विद्या बालन स्टारर 'शकुंतला देवी' में नजर आएंगे अमित साध, निभाएंगे सान्या मल्होत्रा के पति की भूमिका

By  
on  

विद्या बालन स्टारर अनु मेनन की फिल्म 'शकुंतला देवी' की घोषणा से पहले से ही फिल्म सुर्खियों में बनी हुई थी. बता दें कि फिल्म की कहानी गणित प्रतिभा की धनी माने जाने वाली ह्यूमन कंप्यूटर 'शकुंतला देवी' के जीवन पर आधारित है.

फिल्म में सान्या मल्होत्रा, शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा की भूमिका निभा रही हैं. ऐसे में फिल्म की कास्ट में एक और बड़ा नाम जुड़ता हुआ नजर आ रहा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्टर अमित साध की जो फिल्म में शामिल हो रहे हैं, बता दें कि एक्टर फिल्म में अनुपमा के पति और शकुंतला देवी के दामाद की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. अमित 'काई पो छे', 'सुल्तान' और 'गोल्ड' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभा चुके हैं. साथ ही कई डिजिटल सीरीज के जाने माने नाम हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए अमित ने कहा, "जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे अविश्वसनीय शकुंतला देवी के जीवन के बारे में बहुत कुछ पता चला. मैं विद्या बालन और सान्या मल्होत्रा जैसी पावरहाउस टैलेंट वाली एक्ट्रेसेस के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं. मैं अजय के किरदार को बड़े पर्दे पर अच्छी तरह से उतरने के लिए तत्पर हूं."

एक्टर ने आगे निर्देशक अनु मेनन के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं पिछले कुछ हफ्तों से अनु के साथ काम कर रहा था. मैं उनके काम का सम्मान करता हूं. उनके निर्देशन और कहानी कहने के तरीके ने हर दिन मेरे परफॉरमेंस को अच्छा किया है. उन्होंने मुझे अजय के किरदार को समझने में बहुत मदद की है, पुरी तरह से कहानी को समझने में मदद की है." 

अनु ने कहा है, "अमित की फिल्म में बहुत ही विश्वसनीय और करिश्माई उपस्थिति है, जो दो महिलाओं के बीच यानी शकुंतला और अनु से ठीक तालमेल बैठाता है. एक एक्टर के रूप में वह विद्या और सान्या की तरह ही अपने किरदार में जान डाल रहे हैं. उनके साथ काम करना बेहद मजेदार है, वह अपने काम में अपना 1000% देते हैं और डायरेक्टर को संतुष्ट करते हैं."

यूके शेड्यूल के बाद फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में की जा रही हैं. सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित और अनु मेनन द्वारा निर्देशित, 'शकुंतला देवी' 2020 की गर्मियों में रिलीज होने वाली है.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share