'पानीपत': सकीना बेगम के रूप में इंटेंस लुक में नजर आई जीनत अमान

By  
on  

अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर 'पानीपत' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म में वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान भी सकीना बेगम के रूप में महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं. फिल्म के ट्रेलर में उनके किरदार की झलक भी बेहद शांत अंदाज में दिखाई गई है. लेकिन आज 'पानीपत' के मेकर्स ने उनका लुक पोस्टर भी रिलीज किया है. जिसे अर्जुन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. 

जीनत का लुक सकीना बेगम के रूप में बेहद शांत और गंभीर नजर आ रहा है. एक्ट्रेस के किरदार पर रोशनी डालते हुए अर्जुन ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, 'Sakina Begum - Friends can be found in the darkest of places'. जीनत के इस लुक को एक्ट्रेस के फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं. 

बताते चले कि फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने 'पानीपत' की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना के सरदार सेनापति के रूप में अहमद शाह अब्दाली के साथ साल 1761 को हुई 'पानीपत' की तीसरी लड़ाई में हिस्सा लिया था. अब्दाली का किरदार संजय निभा रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म में सदाशिव राव की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में हैं. फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरी भी अहम भूमिका में दिखेंगी. 'पानीपत' 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है.

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Loading...
Share