सच साबित हुई पीपिंगमून की खबर! ये है अक्षय कुमार की ब्रैंड न्यू फिल्म 'बेल बॉटम', पढ़िए कब होगी रिलीज

By  
on  

PeepingMoon ने आपको सबसे पहले यह बताया था कि अक्षय कुमार, जो  हाल ही में 'हाउसफुल 4' में दिखाई दिए थे जल्द ही वासु भगनानी की फ़िल्म 'बेल बॉटम' में नजर रहे हैं. और अब एक बार फिर अभिनेता ने हमें फिर से सही साबित कर दिया, क्योंकि उन्होंने आज सोशल मीडिया पर अपनी इस नई फ़िल्पम की घोषणा की है.

जनवरी 2021 के पहले स्लॉट को बुक करते हुए अक्षय ने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी नई फिल्म के बारे में समाचार साझा करते हुए ट्वीट किया है -

 

इस साल दिसंबर की 'गुड न्यूज' और साल 2020 में 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम' और 'बच्चन पांडे' के बाद अक्षय अब वासु की इस फिल्म में नजर आएंगे, जिसे बड़े पैमाने पर शुरू किया जाएगा. इसका बैकड्राप 80 के दशक का होगा और यह एक खुफिया थ्रिलर होगी. बता दें कि अफवाहों के विपरीत यह फिल्म कन्नड़ भाषी फिल्म 'बेल बॉटम: एडवेंचर्स ऑफ डिटेक्टिव दिवाकर' की आधिकारिक रीमेक नहीं है.

बेल बॉटम का निर्माण एंजे एंटरटेनमेंट के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. 'बेल बॉटम' रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित होगी जिसे सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर बनाया जाएगा. वर्तमान में बेल बॉटम की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और इस साल के अंत तक इस पर काम पूरा हो जाएगा. बेल बॉटम 22 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share