Video: सुष्मिता सेन की बेटी अलीसाह ने लिखा 'अडॉप्टेशन' पर निबंध, सुनकर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन दो बेटियों रेनी और अलीसाह की बेहद प्यार करने वाली मां हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपनी बेटियों के साथ ली हुई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उनके प्रति अपना प्यार व्यक्त करती नजर आती हैं. ऐसे में इस रविवार एक्ट्रेस ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया, जब उन्होंने अपनी छोटी बेटी अलीसाह द्वारा लिखे गए अडॉप्टेशन पर निबंध की एक झलक साझा की.

सुष्मिता ने बेटी अलीसाह द्वारा पढ़े जा रहे निबंध का वीडियो शेयर किया है, जिसमे उसने अनाथालय से बच्चों को अडॉप्ट करने की बात कही है. 10 साल की अलीसाह ने अपनी मां सुष्मिता को बताया है कि उसने अपने अतीत और वर्तमान को दर्शाते हुए इस निबंध को खुद लिखा है.

आपको बता दें कि साल  2010 में सुष्मिता सेन ने अलीसाह को अडॉप्ट किया था. और इससे पहले 2000 में, उन्होंने रेनी को अडॉप्ट किया था, जब एक्ट्रेस सिर्फ 24 साल की थीं.

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आपने इस तरह से जीवन दिया, कि आपने किसी को बचाया" #alisahsen ️ #10yrsold #essay #adoption ️ उसकी बातों ने मेरे आंखों को नम कर दिया!!! प्रेम, स्वीकृति, सुरक्षा, पवित्रता और ईमानदारी यह परिमाण है... उर्फ! बस उसकी बात सुनकर दिल खुल जाता है !!!"

हाल ही में एक्ट्रेस ने अडॉप्टेशन पर खुलकर बात की थी और कहा था, "मैंने 24 साल की उम्र में सबसे बुद्धिमानी से निर्णय लिया था कि मैं मां बनना चाहती थी. इसने मेरे जीवन को स्थिर कर दिया. लोगों को लगता है कि यह दान और अद्भुत काम था, मेरे लिए लेकिन यह आत्म-संरक्षण था. मैं खुद की रक्षा कर रही थी."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share