Dabangg 3: पहले प्यार का खूबसूरत एहसास दिलाता है सलमान खान और सई मांजरेकर का गाना 'आवारा'

By  
on  

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान में एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म ' दबंग 3 ' का एक नया गाना लोगों के सामने पेश किया है. और इस बार यह गाना है एक लव सॉन्ग . गाने का ऑडियो सलमान खान ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है.

चुलबुल पांडे का किरदार भले ही एक दबंग किरदार होगा, मगर इस गाने में सलमान अपने पहले प्यार खुशी यानी सई मांजरेकर के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे. हालांकि, अब तक इन्होंने इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज किया है. यकीनन यह गाना आपके दिल को छूटेगा क्योंकि यह गाना है पहली पहली मोहब्बत का.

सलमान ने इस गाने का ऑडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि पहले इश्क की बात ही कुछ और होती है, सुनो dabang3 का नया गाना आवारा.

जी हां आवारा ' दबंग 3 ' का एक रोमांटिक नंबर है जिसे सलमा अली ने मुस्कान के साथ गाया है. इस गाने को साजिद वाजिद ने कंपोज किया है और समीर अंजान और साजिद ने  इसे लिखा है. यह गाना टी- सीरीज के बैनर तले सारे प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया है.

' दबंग 3 ' प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी. यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स के प्रोडक्शन तले बन रही है जो कि दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी.

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share