जानिए किस तरह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाने की बना रहे हैं योजना

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी अपनी पहली शादी की सालगिरह को बेहद खूबसूरत और प्राइवेट तरीके से सेलिब्रेट करने वाले हैं. आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका कल शहर से बाहर जाने वाले हैं, दरअसल, दोनों पहले तिरुपति और फिर अमृतसर जाएंगे परिवार संग भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए.

14 नवंबर को, वे तिरुपति में बालाजी और पद्मावती मंदिर का दौरा करेंगे और फिर 15 नवंबर को स्वर्ण मंदिर का दौरा करने के लिए अमृतसर जाएंगे. 15 तारीख को पूरा परिवार वापस मुंबई के लिए उड़ान भरेगा.

आप सभी जाते हैं कि पिछले साल दीपिका और रणवीर ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने देश में तीन शादी के रिसेप्शन के साथ इसे शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया था.

कल की ही बात है जब दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी खराब तबीयत की बात शेयर की थी. हालांकि, आज एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह ठीक नजर आ रही थीं. इसे देख यह लगता है कि एक्ट्रेस अपने पति रणवीर और उनके परिवार के साथ अपने इस खास दिन का जश्न मनाना सुनिश्चित करेंगी .

(Source: PeepingMoon) 

Recommended

Loading...
Share