थ्रिलर, सस्पेंस और खौफ से भरी हुई कहानी बयान करती है ऋषि कपूर और इमरान हाशमी स्टारर 'द बॉडी' का ट्रेलर

By  
on  

ऋषि कपूर और इमरान हाशमी स्टारर 'द बॉडी' का ट्रेलर आज मेकर्स द्वारा रिलीज रिलीज कर दिया गया है. न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज कराकर वापस लौटे ऋषि फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. ट्रेलर में उनको अभिनय करते हुए देख उनके फैंस का उत्साह भी बढ़ गया है. 'द बॉडी' में वे पहली बार इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. 

'द बॉडी' का ट्रेलर काफी सस्पेंस से भरा हुआ है. इसमें ऋषि एक इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर के किरदार में हैं. वह माया नाम की लड़की की मर्डर मिस्ट्री सॉल्व  करने में लगे हुए हैं. जिसकी बॉडी भी गम हो गए है. इसमें इमरान भागदौड़ करते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ऋषि पर्दे पर वापसी करते हुए  सस्पेंस और थ्रिल से भरा हुआ सरप्राइज दर्शकों को देंगे.

फिल्म 'द बॉडी' को जीतू जोसेफ ने डायरेक्ट किया है. इसमें ऋषि और इमरान के अलावा एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला और वेदिका भी मुख्य भूमिकाओं में अभिनय कर रही हैं. बताते चले कि इस फिल्म को बनाने में महज 39 दिनों का समय लगा है. यह 13 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ऑडियंस भी ऋषि की इस कमबैक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share