हिन्दुस्तानी भाउ ने माहिरा शर्मा को कहा, 'बड़े होंठों वाली छिपकली', कंटेस्टेंट की मां और यूजर्स ने सुनाई खरी- खोटी

By  
on  

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाउ सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है, जिसके लिए उन्हें बिग बॉस देखनेवाले प्रशंसको ने खूब खरी खोटी सुनाई है. दरअसल, बिग बॉस हिंदुस्तानी भाउ को घर के किसी 3 सदस्यों का वीडियो बनाने का टास्क देते हैं. हिंदुस्तानी भाऊ पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल का वीडियो बनाते है.

 हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ़ विकास पाठक नेशनल टेलीविजन पर माहिरा शर्मा को बड़े होंठों वाली छिपकली कहते हैं. नेशनल टेलीविजन पर इस तरह एक लड़की पर कमेंट करना फैंस और माहिरा की मां को बिल्कुल पसंद नहीं आया.

 फैन्स हिंदुस्तानी भाऊ को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. बाद में उन्होंने माहिरा से माफी  मांगी.  माहिरा की मां ने भी हिन्दुस्तानी भाउ पर गुस्सा निकाला. माहिरा की मां ने एक पोर्टल से बातचीत में कहा, 'न्होंने एक पोर्टल से कहा, 'उन्हें अपनी भाषा की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए खासकर जब आप नेशनल टीवी पर हों. उन्होंने मेरी बेटी को छिपकली कहा और उनके लिप साइज को लेकर कमेंट किया ताकि उनका वीडियो एंटरटेनिंग हो जाए. मैं इस बात से बेहद गुस्सा हूं. मैं काफी खुश हुई थी जब मुझे पता चला था कि बिग बॉस हाउस में हिंदुस्तानी भाउ ने एंट्री की थी और मेरी बेटी को अपनी छोटी बहन बताया था. लेकिन अब मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि आखिर कैसे एक भाई अपनी छोटी बहन को लेकर इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर फुटेज खाने के लिए इस तरह मजाक उड़ा सकता है? हिंदुस्तानी भाऊ घर के अंदर सिर्फ लोगों की बुराई कर रहा है और वो जिस भी ग्रुप के साथ बैठता है तो उससे दूसरे ग्रुप की बुराई करने लगता है.'

Recommended

Loading...
Share