Video: सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' के रिक्रिएशन में अपने प्यार की यादों में खोई हुई नजर आईं दिव्या खोसला कुमार

By  
on  

फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक के मशहूर सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' को फाल्गुनी की सुरीली आवाज में 90 के दशक में बेहद पसंद किया गया था. अब इस सॉन्ग को रिक्रिएट करके मेकर्स ने आज इस म्यूजिक एल्बम को रिलीज कर दिया है. इस सॉन्ग वीडियो में टी-सीरीज प्रमुख की पत्नी और फिल्ममेकर दिव्या खोसला कुमार नजर आ रही हैं. सॉन्ग में दिव्या ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. 

वीडियो शुरुआत आज से काफी समय आगे साल 3010 से होती है. जिसमें एक रोबोट एक वीडियो को देखते हुए फ्लैशबैक में जाता है. जहां दिव्या की लव लाइफ दिखाई है. वीडियो में दिव्या दिव्या ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है. दुल्हन के लिबास में परफॉर्म करते हुए वह बेहद क्यूट लग रही हैं. इस रोमांटिक सॉन्ग में प्यार के हैप्पी और इमोशनल मोमेंट्स को बेहद खास अंदाज  किया गया है.

सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' को नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है. इसे जानी और तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है और वीडियो का डायरेक्शन विनय सप्रू और राधिका राव ने किया है. 'याद पिया की आने लगी' को दिव्या खोसला का फैमली प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है. बताते चले कि दिव्या ने 'गजब का है दिन' और 'कभी यादों में आना' जैसे कई बेहतरीन गाने भी गाए है.

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share