गुड न्यूज और लाल सिंह चड्ढा, अपनी दो फिल्मों को ऐसे हैंडल कर रही हैं करीना कपूर खान

By  
on  

करीना कपूर खान कल रात ही मुंबई लौट आईं. बता दें कि अभिनेत्री चंडीगढ़ में आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही थीं. इस फ़िल्म के सेट से करीना की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं और प्रशंसकों ने उनकी इस लीक हुई तस्हुवीरों को बेहद पसंद भी किया था. चंडीगढ़ में रहते हुए भी उनके रोज़मर्रा के कामों की तस्वीरें भी ऑनलाइन आती थीं और उनके फैन्स उनके शूट शेड्यूल की ये तस्वीरें देखने के लिए उत्साहित रहते थे. 

इसके अलावा बॉलीवुड की बेबो 'गुड न्यूज़' में भी दिखाई देंगी और इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च आज ही होगा. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह लॉन्च में मौजूद हों और वो इसे मिस न करें, इसलिए उन्होंने लाल सिंह चड्ढा के लिए एक्स्ट्रा घंटो काम किया है. मुंबई आने के लिए उन्हें एक ब्रेक की आवश्यकता थी और इसलिए उन्होंने चीजों को संतुलित किया.

राज मेहता द्वारा निर्देशित 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी और प्रशंसक इस फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. पहला पोस्टर निश्चित रूप से सभी को उत्साहित कर रहा था. इस फ़िल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी शामिल हैं.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share