'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फेलियर पर पहली बार आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा "मैं दर्शकों से माफी मांगना चाहता हूं"

By  
on  

अभिनेता आमिर खान एक्केटिंग के मामले में बॉलीवुड के सबसे बड़े नामों में से एक है. वह विनम्रतापूर्वक सफलता को स्वीकार करते हैं और अपनी फिल्मों की असफलताओं का श्रेय भी खुलकर लेते हैं. पिछले साल, 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' (TOH) ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई पर वह दर्शकों के उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई और इसके लिए अब खुद आमिर दर्शकों से इसके लिए माफ़ी मांगने जैसा महसूस कर रहे है.

हाल ही में एक इंटरव्जयू में जब आमिर से पूछा कि जब TOH काम नहीं कर पाई, तो आप खुले तौर पर जिम्मेदारी लेने के लिए पर्याप्त थे, कुछ कलाकार एक दशक पहले ऐसा नहीं करते थे? इसपर आमिर ने कहा," वास्तव में, यह पर्याप्त नहीं है. मैं हमेशा अपने काम के लिए ज़िम्मेदार महसूस करता था, लेकिन पिछले 18-19 सालों से मेरे पास ऐसी फ़िल्म नहीं थी, जो नहीं चली थी. और खासकर क्योंकि यह एक बहुप्रतीक्षित फिल्म थी; लोगों को बहुत उम्मीदें थीं, इसलिए मुझे बहुत अफ़सोस हुआ, चोट लगी और हम परेशान हो गए. मैंने भावनात्मक रूप से महसूस किया कि मुझे इसे संबोधित करना चाहिए और लोगों से अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरने के लिए माफी मांगनी चाहिए.

यही नहीं, आमिर ने इस फेलियर से सीखे सबक के बारे में भी बात की और कहा, "आप जो भी सीखते हैं वह आपकी असफल फिल्मों से होता है. असफलता आपको सबसे ज्यादा सिखाती है. मैंने कई सबक सीखे हैं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मुझे सार्वजनिक रूप से इसे साझा करना चाहिए; मुझे अपनी टीम के साथ चर्चा करनी चाहिए." आमिर की आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगे जिसका फर्स्ट लुक उन्होंने हाल ही में शेयर किया था. 

 

(Source: hindustantimes)

Recommended

Loading...
Share