'पागलपंती' को-स्टार जॉन अब्राहम और इलियाना डीक्रूज ने PeepingMoon.com के साथ खेला 'व्हाट्स योर लाइन' सेगमेंट, देखें वीडियो

By  
on  

अनीस बज्मी की आगामी हॉरर-कॉमेडी 'पागलपंती' के पोस्टर्स और ट्रेलर को देख दर्शक उसके रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, कृति खरबंदा, सौरभ शुक्ला, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. ऐसे में अपने रिलीज की तारीख के करीब पहुंची फिल्म की स्टारकास्ट में से जॉन और इलियाना ने खास तौर से PeepingMoon.com के साथ एक मजेदार सेगमेंट शूट किया है.

व्हाट्स योर लाइन नाम के सेगमेंट में जॉन और इलियाना फिल्म्स के कुछ उलटे लिखे गए डायलॉग्स को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि यह सेगमेंट बेहद ही मजेदार है, जिसे आप चाहकर भी मिस नहीं कर सकते.

इस फिल्म के जरिए जॉन अब्राहम एक बार फिर कॉमेडी जॉनर्स में वापसी कर रहे हैं. इससे पहले वह लगातार एक्शन थ्रिलर फिल्में कर रहे थे. 'पागलपंती' से पहले वह 'बाटला हाउस' में नजर आए थे. जॉन की यह फिल्म बॉक्स पर हिट साबित हुई थी. जॉन के अलावा 'फुकरे' फेम पुलकित सम्राट भी वापसी कर रहे हैं. पुलकित इससे पहले 'फुकरे-2' में बतौर लीड एक्टर नजर आए थे. अनीस बज्मी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इससे पहले वो 'हलचल', 'दीवाने', 'नो एंट्री', 'सैंडविच' और 'वेलकम' जैसी शानदार कॉमेडी फिल्म बना चुके हैं. इनकी यह फिल्म इस 22 नवंबर रिलीज होने वाली है.

(Source: PeepingMoon/Instagram)

Recommended

Loading...
Share