'फ्रेश ऑफ द बोट' के सेट से प्रीति जिंटा ने शेयर की अपनी तस्वीरें

By  
on  

प्रीति जिंटा जल्द ही वीर दास के साथ अमेरिकन सिटकॉम 'फ्रेश ऑफ द बोट' में नजर आएंगी. आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने सिटकॉम की शूटिंग शुरू कर दी है और ट्विटर पर एक तस्वीर के साथ अपना अनुभव साझा किया है.

प्रीति जिंटा ने अपने मेकअप रूम से एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कमाल है कि कैसे सीन में बदलाव आपको एक न्यूकमर की तरह महसूस करा सकता है! 'फ्रेश ऑफ द बोट' के शूट लोकेशन से. अब चूंकि शूटिंग का पहला दिन खत्म हो चुका है और मैं अभी भी जिंदा हूं और बीना नर्वस एनर्जी के साथ हिले देखें यह तस्वीर."

फ्रेश ऑफ द बोट एक अमेरिकी सिटकॉम है जो हुआंग परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है. ताइवान-अमेरिकी परिवार में लुई और जेसिका, उनके बच्चे एडी, एमरी और इवान, और लुई की मां जेनी होते हैं. खबरों के मुताबिक, प्रीति जिंटा और वीर दास एक भारतीय जोड़े की भूमिका निभाएंगे, जिनकी बेटी एडी (लुई और जेसिका के बेटे के साथ स्कूल जाती है. जिंटा मीना की भूमिका में हैं, जबकि वीर दास का किरदार डीसी कहलाता है.

पिछले दिनों प्रीति जिंटा को हमने स्टेपल्स सेंटर में सह-कलाकार वीर दास और फ्रेश ऑफ द बोट के कार्यकारी निर्माता एल्विन डी के साथ एक बास्केटबॉल मैच देखते हुए स्पॉट किया था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share