'दोस्ताना 2' के पंजाब शेड्यूल की शूटिंग हुई पूरी, कार्तिक आर्यन ने शेयर की रैप-अप पार्टी की तस्वीरें

By  
on  

कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर और लक्ष्य स्टारर फिल्म 'दोस्ताना 2' अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में है. फिल्म की स्टारकास्ट ने पिछले दिनों ही पंजाब में के चंडीगढ़ में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू की थी और बाद में इसे पटियाला में शूट किया जा रहा था. कार्तिक, जान्हवी और लक्ष्य फिल्म के सेट से अब तक खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहे हैं. आज 21 नवंबर को कार्तिक ने सोशल मीडिया पर 'दोस्ताना 2' के पंजाब शेड्यूल के पूरे होने की जानकारी दी. 

कार्तिक ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर 'दोस्ताना 2' के पंजाब शेड्यूल की रैप पार्टी से कुछ फोटो फैंस के साथ शेयर की. एक फोटो में कार्तिक को फिल्म डायरेक्टर Collin D’Cunha के साथ केक के सामने मुस्कुराते और पोज देते हुए देखा जा सकता है. जबकि अन्य तस्वीरों में वह 'दोस्ताना 2' की स्टारकास्ट  जान्हवी कपूर, लक्ष्य और फिल्म की क्रू टीम के साथ जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. 

बताते चले कि 'दोस्ताना 2' प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन स्टारर 'दोस्ताना' की सीक्वल है जो बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब रही थी. 'दोस्ताना 2' से एक्टर लक्ष्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share