मराठी में डब की जाएगी अजय देवगन स्टारर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर', मेकर्स को मिली इजाजत

By  
on  

पिछले कई वर्षों से राजनीतिक पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने हिंदी फिल्मों की मराठी डबिंग पर प्रतिबंध लगाया हुआ है. जिसके पीछे यह तर्क था कि इस तरह हिंदी फिल्में मराठी फिल्मों के बिजनेस पर असर डालेंगी. लेकिन पार्टी ने अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के लिए मराठी डबिंग की अनुमति दे दी है. एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार चूंकि फिल्म 17 वीं शताब्दी के मराठा सेनापति तानाजी मालुसरे पर आधारित है इसलिए मनसे उत्सुक है कि फिल्म बड़े स्तर पर रिलीज हो. 

मनसे की फिल्म विंग के प्रमुख अमेय खोपकर का कहना है कि पार्टी ने 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर'  को खासतौर से डबिंग करने का अवसर दिया है. उन्होंने कहा 'हमें अपने योद्धाओं के साथ-साथ छत्रपति शिवाजी महाराज की उपलब्धियों पर गर्व है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म को अधिक से अधिक भाषाओं में डब किया जाएगा ताकि दुनिया को उनकी उपलब्धियों के बारे में पता चल सके.  फिल्म को मराठी में डब करने से ऑडियंस की संख्या बढ़ेगी. इस बात पर ट्रेड गुरु अमोद मेहरा का भी मानना है कि इससे फिल्म को बड़ा फायदा होगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

इस फैसले का स्वागत करते हुए अजय ने कहा, 'अपनी मातृभाषा में एक मराठा योद्धा की कहानी प्रस्तुत करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है. हम जल्द ही फिल्म को मराठी में डब करेंगे. 

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय की पत्नी काजोल भी अभिनय कर रही हैं. फिल्म में सैफ अली खान भी विलेन के रूप में अभिनय कर रहे हैं. निर्देशक ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share