अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन को लेकर तापसी पन्नू ने दिया बयान- 'पहली फिल्म कम चलने के बाद उन्हें दूसरी फिल्म मिलने में होती मुश्किल'

By  
on  

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बातों को बेबाक अंदाज में कहती हैं. जिसके चलते अक्सर सुर्खियों में भी रहती हैं. तापसी ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' पर गेस्ट के रूप में शिरकत की. शो में बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को लेकर एक दिलचस्प बयान दिया है. जो कि चर्चा का विषय बन गया है.  

दरअसल नेहा शो दौरान तापसी से पूछा कि ऐसे स्टारकिड का नाम बताएं जो फिल्मी बैकग्राउंड से न होते पर अब तक इंडस्ट्री से बाहर होते. इस पर तापसी ने कहा, 'मुझे लगता है कि हर्षवर्धन कपूर. क्‍योंकि मैंने उनका जितना भी काम देखा है मुझे लगता है कि पहली फिल्‍म के असफल होने के बाद दूसरी फिल्‍म मिलना उनके लिए मुश्किल होता. अगर मैं उनकी जगह पर होती, तो मुझे दूसरी फिल्म नहीं मिलती'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बताते चले कि हर्षवर्धन ने राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म  'मिर्जया' से से साल 2016 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी. इसके बाद हर्षवर्धन ने 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में काम किया लेकिन यह भी दर्शकों को पसंद नहीं आई थी.

दूसरी तरफ तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म भूमि पेडनेकर के साथ 'सांड़ की आंख' थी. अब तापसी अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित  'थप्पड़' में नजर आएंगी. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. 

(Source: No Filter Neha)

Recommended

Loading...
Share