इलियाना डिक्रूज ने की अजय देवगन की तारीफ, एक्टर ने दिया यह मजेदार जवाब

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्ट्रेस ने अब तक इंडस्ट्री के कई बड़े एक्टर्स जैसे अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. ऐसे में अजय देवगन के साथ 'रेड' और 'बादशाहों' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में उनकी ढेर सारी तारीफ की है. तो चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा.

अजय के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात करते हुए, इलियाना ने कथित तौर पर कहा कि उनके साथ काम करना सबसे आसान है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने एक बार अजय की इंटेंस डॉयलोग डिलीवरी के लिए सराहना की थी, जिसके जवाब में एक्टर ने कहा था कि वह आलसी हैं और वह बीना सोचे समझे सिर्फ बोल देते हैं.

आगे इस बारे में बात करते हुए इलियाना ने कहा है कि सेट पर हमेशा उनके आसपास एक इजी वाइब्स होती है. मुझे कभी यह महसूस नहीं होता कि वह काम कर रहे हैं, क्योंकि उनके आसपास सभी बहुत रिलैक्स्ड होते हैं.

फिल्मों की बात करें तो इलियाना जल्द 'पागलपंती' में नजर आने वाली हैं, वही अजय देवगन अपनी अगली फिल्म 'तानाजी' में नजर आने वाले हैं.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share