'बाला' B/O कलेक्शन : आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम ने मारी 100 करोड़ की छलांग, वर्ल्डवाइड कमाई जानकार चौंक जाएंगे

By  
on  

निर्देशक अमर कौशिक और उनकी टीम बाला के लिए जश्न मनाने का एक और कारण है. 8 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने शुक्रवार को 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्ते पूरे करने के बाद 'बाला' आज इस मुकाम पर पहुंचा है. यह फिल्म दो फिल्मों- 'मरजावां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' की रिलीज से भी अप्रभावित थी.

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर 'बाला' पहले दिन से ही लोगों को इम्प्रेस कर रही थी. पहले दिन फिल्म ने 10.15 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की और शनिवार को 15.7 करोड़ रुपये और रविवार को 18.07 करोड़ रुपये कमाए. अपनी रिलीज के पहले हफ्ते के अंत तक, फिल्म ने 72 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. 'बाला' के लिए अगला सप्ताह भी फलदायी रहा क्योंकि यह लगभग 90 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही. सोमवार को 2.25 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2.05 करोड़ रुपये, बुधवार को 1.96 करोड़ रुपये और गुरुवार को 1.80 करोड़ रुपये की कमाई के साथ कुल कलेक्शन 98.80 करोड़ रुपये हो गया. फिल्म ने शुक्रवार को 100 करोड़ रुपये पार कर लिए.

वहीं, आयुष्मान ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर यह बताया है कि वर्ल्डवाइड 'बाला' का कलेक्शन 150 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गया है.

(Source: Instagram, Twitter)

Recommended

Loading...
Share