साहस, एकता और वीरता का जश्न है अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'पानीपत' का नया गाना 'मन में शिवा'

By  
on  

फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर ने हमेशा स्क्रीन पर वैभव पैदा करने और दर्शकों को बेहतरीन सिनेमाई अनुभव दिया है और यह न केवल उनकी फिल्मों के लिए बल्कि उनकी फिल्मों के संगीत के लिए भी सच है. उनकी आने वाली फिल्म 'पानीपत' भी निश्चित रूप से अलग नहीं है.

'मर्द मराठा' गाने के साथ हमें मंत्रमुग्ध करने के बाद निर्देशक ने एक और पावर-पैक गाना 'मन में शिवा' रिलीज किया है जो पेशवाओं के साहस, एकता और वीरता का जश्न मनाता है. अर्जुन कपूर, कृति सनोन और फिल्म के अन्य महत्वपूर्ण कलाकारों के साथ इस गाने को शूट किया गया है. ‘मन में शिवा’ एक विजय उत्सव है और यह दिल्ली के लाल किले पर मराठा की जीत और सदाशिव राव भाऊ के नेतृत्व में लाल किले पर पहली बार मराठा झंडा फहराने पर आधारित है. प्रतिभाशाली जोड़ी अजय-अतुल द्वारा रचित और शानदार गीतकार जावेद अख्तर द्वारा लिखा गया है. 'मन में शिवा' दिलचस्प रूप से तीन शिव - भगवान शिव, छत्रपति शिवराज महाराज, और सदाशिव राव भाऊ को श्रद्धांजलि देता है. इस गीत को कुणाल गांजावाला, दीपांशी नागर और पद्मनाभ गायकवाड़ की मधुर आवाज़ों में रिकॉर्ड किया गया है.

एक्शन से भरपूर पीरियड ड्रामा सुनीता गोवारीकर और रोहित शेलताकर की कंपनी- विज़न वर्ल्ड द्वारा निर्मित है, जिसमें संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं. 'पानीपत' 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी.

 

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share