शाहरुख खान के प्रोडक्शन की अगली फिल्म में होंगे अभिषेक बच्चन, जानिये फिल्म से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें

By  
on  

सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट एक नई फिल्म - 'बॉब बिस्वास' बना रहे हैं जिसमें अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. बता दें कि विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' (2012) में बॉब बिस्वास का कैरेक्टर था जो एक कॉन्ट्रैक्ट किलर था. जिसने दर्शकों को बहुत इम्प्रेस किया. उनके फेमस ट्रेडमार्क लाइन "नोमोश्कार, एक मिनट" को तो लोग अब भी याद करते है. बॉब बिस्वास का यह किरदार फिल्म 'बॉब बिस्वास' में स्पिन-ऑफ दिखाया जाएगा.

फिल्म का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा किया जाएगा. रेड चिलीज की सुजॉय घोष के साथ पिछला सहयोग, 'बदला' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता और बहुत प्रशंसा हासिल की. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मुख्य परिचालन अधिकारी गौरव वर्मा ने कहा, “बॉब बिस्वास हाल की स्मृति में सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पात्रों में से एक है. अभिषेक को बॉब के किरदार में हम इस तरह के एक असाधारण चरित्र को और बेहतरीन ढंग से पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं.”

बॉब बिस्वास का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा, फिल्म एक रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत होगी. फिल्म को 2020 की शुरुआत में शूट करना शुरू किया जाएगा और उम्मीद है यह साला 2020 में ही रिलीज़ भी होगी.

सवाल यह उठता है कि क्या विद्या स्पिन-ऑफ में अभिषेक के साथ दिखाई देंगी?

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share