'नागिन 4' के पहले प्रोमो में निया शर्मा और जैस्मिन भसीन का अवतार देख हैरान हुए विजयेंद्र कुमेरिया

By  
on  

प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने सुपरनैचरल ड्रामा 'नागिन' के तीन सफल सीजन के बाद, वह अपने दर्शकों के लिए चौथा इंस्टालमेंट लेकर आ रही हैं. पिछले महीने उन्होंने निया शर्मा द्वारा पहली नागिन और जैस्मिन  भसीन द्वारा दूसरी नागिन के किरदार को निभाने की घोषणा की थी. ऐसे में अब दर्शकों को बीच उत्साह को और बढ़ाते हुए  एकता ने शो का पहला प्रोमो जारी कर दिया है. इस प्रोमो में आप दोनों एक्ट्रेसेस के अलावा एक्टर विजयेंद्र कुमेरिया को बतौर मेल लीड देख सकते हैं.

प्रोमो की शुरुआत निया पर गुंडों द्वारा हमला करने से होती है, जहां विजयेंद्र उन्हें बचाने के लिए सामने आते हैं.  जिसके बाद जैसे ही वह निया के दुपट्टे को उठाते हैं, उन्हें एक विशाल सांप नजर आता है, जिसे देख वह चौंक जाते हैं. साप को मंदिर के तरफ जाता देख वह उसके पीछे जाते हैं, वहां साप जैस्मिन के रूप में तप्दील हो जाता है. प्रोमो शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन में लिखा है, "नागिन भाग्य का जहरीला खेल."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

NAAGIN -BHAGYA KA ZAHREELA KHEL ...coming sooon

A post shared by Erk️rek (@ektaravikapoor) on

(यह भी पढ़ें: क्या एकता कपूर के शो 'नागिन 4' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे एक्टर शालीन भनोट ?)

बात करें शो के पहले सीजन 'नागिन' की तो उसमे मौनी रॉय और अदा खान ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. मौनी और अदा के शो छोड़ने के बाद, एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना रूप बदलने वाले साप की भूमिका में नजर आईं. बदला लेने की पृष्ठभूमि पर बने इस शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐसे में शो का नया सीजन पिछले सभी सीजन की तरह ही भव्य और शानदार होने वाला है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share