अक्षय कुमार ने हाउसफुल 1,2,3 और 4 की टीम के साथ शेयर की तस्वीर, किया 'हाउसफुल 5' की तरफ इशारा

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' ने अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते 200 करोड़ का आंकड़ा अपने नाम कर लिया. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म को दर्शकों द्वारा कितना पसंद किया गया है. ऐसे में लगता है कि फिल्म की पूरी टीम इसकी पांचवी इंस्टॉलमेंट की तैयारी में लगी है. ऐसा हम नहीं बल्कि हाल ही में अक्षय द्वारा शहर की गई तस्वीर इस तरफ इशारा कर रही है.

आपको बता दें कि अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी फिल्म की पूरी टीम की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आप अक्षय कुमार के साथ अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, जैकलीन फर्नांडिस, वर्धा नाडियाडवाला, चंकी पांडे, पूजा हेगड़े, साजिद नाडियाडवाला और फरहाद सामजी को देख सकते हैं.

तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, "पिछली रात हाउसफुल 1, 2, 3 और 4 के दोस्तों के साथ और 5 की हो रही है तैयारी? मुझे नहीं पता."

हाउसफुल 4 को साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित किया गया है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित किया गया है. फिल्म को फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किया गया है.

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share