'पानीपत' संग 'बाजीराव मस्तानी' के कंपैरिजन पर अर्जुन कपूर ने दिया बेहद समझदारी वाला बयान, बताया रणवीर सिंह का रिएक्शन भी

By  
on  

अर्जुन कपूर जल्दी आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आने वाले हैं. जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से हर कोई इस फिल्म को रणवीर सिंह की फिल्म बाजीराव मस्तानी के साथ कंपेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इन दोनों फिल्मों के बीच तुलना की जा रही है. ऐसे में हाल ही में अर्जुन कपूर ने इस कंपैरिजन पर अपनी राय दी है.

अर्जुन ने कहा है कि "मैं इस कंपैरिजन को बहुत ही पॉजिटिव तरीके से ले रहा हूं. मुझे लगता है कि अगर मेरी फिल्म की तुलना संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी से हो रही है, तो यह बहुत बड़ी बात है. वैसे देखा जाए तो फिल्म की कहानी बिल्कुल एक दूसरे से अलग है. लोग मेरे गाने मन में शिवा को बाजीराव के गाने मल्हारी से कंपेयर कर रहे हैं, लेकिन अगर आप उन्हें ध्यान से देखें तो दोनों गानों में बहुत अंतर है. बाजीराव मस्तानी के मल्हारी गाने में जोश है और मेरे गाने में थोड़ी संतुष्टता है. इसी तरह मैं सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोलिंग और मीम को भी लाइटली लेता हूं. 

जब अर्जुन से यह पूछा गया कि क्या इस कंपैरिजन के बारे में उनकी बात खुद रणवीर से हुई थी? इसके जवाब में अर्जुन कहते हैं कि जब मेरा गाना मन में शिवा आया था तो रणबीर ने मुझे वॉइस नोट भेजा था जिसमें वह जोर से चिल्ला रहा था बाबा बाबा बाबा शिवा शिवा शिवा... उसके आगे क्या बात हुई वह मैं आपको नहीं बता सकता. और जब फिल्म का ट्रेलर आया था तो रणवीर ने मुझे कॉल करके कहा था सदाशिव भाऊ और मैंने इसके जवाब में कहा था बाजीराव ने मस्तानी से मोहब्बत की है आशिकी नहीं और इसी तरह हंसकर हमने इस तुलना को वही खत्म कर दिया.

इन कंपैरिजन के बारे में कृति सेनन ने भी अपनी राय दी और कहा कि किताब को उसके कवर पेज से ना आंके  इसकी कहानी पढ़ें.

पानीपत में अर्जुन और कृति सेनन के अलावा संजय दत्त, जीनत अमान और पद्मिनी कोल्हापुरी भी हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share