क्या अपने अगले प्रोजेक्ट में सलमान खान को लेना चाहते हैं फिल्ममेकर आनंद एल राय ?

By  
on  

इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' के लिए सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म के मेकर्स और सलमान  'दबंग 3' के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं. इसके बाद वह अपनी फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग करेंगे. सलमान की अगली फिल्म अभी तक फाइनल नहीं हुई है. लेकिन एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार फिल्ममेकर आनंद एल राय जो अपनी फिल्म 'जीरो' में सलमान को लेने से चूक गए थे वह अब अगली फिल्म में उन्हें लेने की कोशिश कर रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार भी आनंद के अगले प्रोजेक्ट में सहयोग कर रहे हैं और वह भी सलमान को आनंद के प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाने के लिए राजी करने का प्रयास कर रहे हैं. बताते चले कि सलमान की आखिरी रिलीज फिल्म 'भारत' थी इसे भूषण कुमार ने ही को-प्रोड्यूस किया था. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि भूषण के पास इस साल पहले से ही लगभग 13 फिल्में हैं. दूसरी तरफ आनंद और सलमान के बीच का बॉन्ड बेहद अच्छा है. लेकिन अगर प्रोजेक्ट पर चर्चा करने में लंबा समय लगता है. तो सलमान उससे दूर चले जाते हैं. इसलिए आनंद और भूषण को उन्हें राजी करने के लिए अपना कदम जल्दी से आगे बढ़ाना होगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

सलमान की फिल्म 'दबंग 3' की बात करे तो इसमें सलमान पहले से भी अधिक 'दबंग' अंदाज में नजर आने वाले हैं. कोरियोग्राफर प्रभु देवा द्वारा निर्देशित  'दबंग 3' 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है. इसके अलावा  सलमान की फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड भाई' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

(Source: Deccan Chronicle)

Recommended

Loading...
Share