भूमि पेडनेकर बनीं फिल्म 'दुर्गावती' की हीरो, अक्षय कुमार बनें प्रेजेंटर

By  
on  

एक के बाद क सुपरहिट फिल्मों के बाद अब अक्षय कुमार ने अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है मगर इस बार वो इस फिल्म में हीरो नहीं बल्कि इस फिल्म को प्रजेंट करने वाले हैं. अक्षय ने 'हीरो' भूमि पेडनेकर की डरावनी-थ्रिलर फिल्म 'दुर्गावती' के लिए प्रेजेंटर बनने का फैसला किया है. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले ही इस बड़ी खबर की घोषणा की। उन्होंने भूमी, प्रस्तुतकर्ता भूषण कुमार, निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​और निर्देशक जी.अशोक के साथ एक तस्वीर साझा की है.

अक्षय ने फोटो को कैप्शन दिया, "EXCITED to announce @bhumipednekar in & as #DURGAVATI. A scary-thriller, going on floor mid-January. Presented by #CapeOfGoodFilms and @bhushankumar, produced by @ivikramix and directed by Ashok. Need your love and luck  @tseries.official @abundantiaent"

भूमि ने भी अपने इंस्टाग्राम पर खबर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "इतनी देर तक आपके साथ साझा करने के लिए इंतजार किया, और अब मैं मेरी अगली फिल्म #DURGAVATI की घोषणा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं." भूमि ने अक्षय कुमार को धन्यवाद भी कहा. अशोक जी द्वारा निर्देशित, विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित और अक्षय कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म एक डरावनी-थ्रिलर होगी और जनवरी 2020 के मध्य में फ्लोर पर जाएगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share