क्या अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के सीक्वल के लिए हो रही है दूसरे मेल लीड की तलाश, निभाएगा रणबीर कपूर के पिता का किरदार?

By  
on  

अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' साल 2020 की मोस्ट अवेटेड फंतासी ड्रामा है. फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रियल लाइफ जोड़ी स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली है. ऐसे में फिल्म को लेकर चर्चा स्वाभाविक रूप से अधिक है. हालांकि 'ब्रह्मास्त्र' की टीम द्वारा वाराणसी में एक महत्वपूर्ण सॉन्ग फिलहाल शूट करना बाकी है. बता दें कि सॉन्ग की शूटिंग के साथ फिल्म रैप हो जाएगी. वहीं, 'ब्रह्मास्त्र' एक ट्राइलॉजी है यह बात सभी जानते हैं, जिसमे हमें शिवा की यात्रा देखने मिलेगी.

जिस तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं, उसके अनुसार, अयान अगली कड़ी के लिए सेकंड लीड की तलाश कर रहे हैं. कहा जाता है कि रणबीर के समानांतर लीड फिल्म में उनके पिता की भूमिका निभाने वाला है और इस तरह से उसे फ्लैशबैक सीन्स में हम देख पाएंगे. इसके अलावा रिपोर्ट्स यह भी है कि फिल्म के पहले भाग में अमिताभ बच्चन, जो उनके  गुरु के रूप में नजर आने वाले हैं, वह उसकी अगली कड़ी में नहीं नजर आएंगे. चर्चा अब यह है कि अयान और निर्माता जल्द अपने इस किरदार की घोषणा करने वाले हैं.

'ब्रह्मास्त्र' के बारे में बात करें तो, फिलहाल रणबीर, आलिया, अमिताभ और शाहरुख मनाली में फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि, इसके बाद लीड स्टार रणबीर और आलिया की जोड़ी सॉन्ग की शूटिंग के लिए वाराणसी लौटेगी.

रणबीर, आलिया, अमिताभ और शाहरुख के अलावा 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी रॉय, सौरव गुर्जर, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म पहले इस साल दिसंबर में रिलीज की जाने वाली थी, लेकिन वीएफएक्स के कारण अब फिल्म के रिलीज को अगले साल तक के लिए आगे टाल दिया गया है. अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तले करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे है. 

(Source: Filmfare)

Recommended

Loading...
Share