क्या एवेंजर्स फ्रेंचाइजी की तरह बॉलीवुड में सुपरहीरो सीरीज बनाना चाहती है दीपिका पादुकोण ?

By  
on  

हमने आपको बताया था कि एवेंजर्स की तरह दीपिका पादुकोण भी सुपरहीरो की फ्रेंचाइजी बनाना चाहती है. ऐसी रिपोर्ट्स थी कि दीपिका गल गैडोट वंडर वूमेन के किरदार को पर्दे पर लाना चाहती हैं.  एक लीडिंग वेबसाइट के अनुसार स्क्रिप्ट्स में फाइनल एडिटिंग के बाद यह फिल्म 2020 तक फ्लोर पर जाएगी.  वेबसाइट से जुड़े सूत्रों का कहना है, दीपिका काफी समाय से एक सुपरहीरो फ्रेंचाइजी बनाना चाहती है. वह प्रोडूसर्स, डायरेक्टर्स और एक्टर्स के साथ बातचीत कर रही हैं. साथ ही वह फिल्म को को- प्रोड्यूस भी करेंगी. 

सुपरहीरो फिल्म को लेकर अपनी जिज्ञासा दिखते हुए दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं एक सुपरहीरो वाली फिल्म पर काम कर रही हूं. मुझे आशा है कि यह बनकर तैयार होगी. अभी उसकी स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है. मैं और मेरी दोस्त एक बार हवाई यात्रा कर रहे थे और हम इसी विषय पर चर्चा कर रहे थे कि हमें किस प्रकार की फिल्मों का निर्माण करना है. तब मुझे पता चला कि हमें सुपरहीरो वाली फिल्मों का निर्माण करना है. यह अभी मात्र सोच है और इसे अभी पूरी तरीके से विकसित करना है.'

दीपिका की आगामी फिल्म 'छपाक' है. इस फिल्म में वह अभिनेता विक्रांत मेस्सी के साथ नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है और जनवरी 2020 में यह फिल्म रिलीज होगी. 

Recommended

Loading...
Share