फरहान अख्तर और गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने साथ कराया क्रायोथेरपी ट्रीटमेंट, देखें तस्वीरें

By  
on  

बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर असर एक साथ ली गई तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से यह जोड़ी एक दूसरे को डेट कर रही है, जिसके कारण दोनों को एक साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में आप इस खूबसूरत जोड़ी को क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट लेते हुए देख सकते हैं. बता दें कि क्रायोथेरेपी एक ऐसी तकनीक है, जिसमें शरीर को कई मिनटों तक बेहद ठंडे तापमान में रखा जाता है.

इस दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कैप्शन देते हुए लिखा है, "ठंड ने कभी मुझे परेशान नहीं किया."

तस्वीरों के अलावा शिबानी ने वीडियो शेयर करते हुए इस थेरेपी के बारे में कहा है "आप लोगों को मैं नहीं बता सकती कि यह कितना अच्छा  लग रहा है..."

तस्वीर में फरहान को आप बेहद कम टेंपरेचर में ट्रीटमेंट लेते हुए देख सकते हैं,  वही शिबानी ने कुल 3 मिनट के लिए माइनस 130 डिग्री टेम्परेचर पर अपना ट्रीटमेंट करवाया.

बात करें फिल्मों की तो एक्टर को जल्द हम राकेश ओमप्रकाश मेहरा की "तोफान" में देखेंगे. फिलहाल एक्टर फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमे वह बॉक्सर की भूमिका ने नजर आने वाले हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share