गौरव गेरा ने मांगी नेहा कक्कड़ से माफी, कहा 'मेरी कोई औकात नहीं है कि मैं उन्हें कुछ कह सकूं'

By  
on  

हाल ही में एक कॉमेडी शो में नेहा पर एक कॉमेडी सीन क्रिएट किया गया. नाराज नेहा और उनके भाई टोनी ने सोशल मीडिया पर शो मेकर्स की क्लास लगाई है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, 'वे इस तरह की नेगेटि‍व वातावरण में नहीं रह सकती हैं. उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ उसे भूल जाएं. नेहा ने फैंस के सपोर्ट के लिए भी आभार जताया है. उन्होंने कहा कि वे कल दुखी थीं लेकिन आज नहीं हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is how you respect a small town girl who achieved everything on her own with so much struggle in life. Being a short girl My sister has already suffered a lot. Do you understand what a person goes through when you make fun about her/his body size or shape. Will you ever stop making fun of what god has made us ? Not just that you are talking rubbish about her talent too. Aren’t you damaging her career by saying all that wrong things about her talent ? Those who don’t understand music much would believe you easily coz you are a big national tv Channel. Fact is nobody becomes number 1 just by fluke and that too of a country which has a population of 1.3 billion #nehakakkar

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on

दरअसल, चैनल सोनी मैक्स पर प्रसारित हो रहे डॉ. प्राण लेले शो में डॉक्टर बनें कॉमेडियन कीकू शारदा और नर्स बनें उनके सह- कलाकार गौरव गेरा एक छोटे कद की लड़की का मजाक उड़ाते हैं. वह लड़की खुद को नेहा शक्कर बताती है. लड़की किसी इलाज के लिए डॉक्टर के पास आती है और बात-बात पर सेल्फीज लिए जा रही है. शो में कीकू और गौरव मिलकर 'नेहा शक्कर' का मजाक उड़ाते हैं. शो में कीकू ना सिर्फ उनके चेहरा या कद का बल्क‍ि उनके टैलेंट का भी मजाक उड़ाते नजर आते है. लेकिन अब गौरव ने उनसे माफ़ी मांगी है और कहा है कि मेरी कोई औकात नहीं है कि मैं उन्हें कुछ कहूं.

एक इंटरव्यू में द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए, गौरव ने कहा, “मैं उन्हें चोट नहीं पहुंचाना चाहता था क्योंकि मैं उसका प्रशंसक हूं. मुझे उनके गाने पसंद हैं और उनके गाने निश्चित रूप से पार्टीज की जान होती हैं. भले ही मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता, पर हम जब भी मिलते हैं, एक-दूसरे को हंस कर जरूर देखते हैं. उनकी प्रतिभा की पूरी तरह से सराहना की जा रही है, मैं इसे साबित करने वाला कोई नहीं हूं. इंस्टाग्राम पर उनके 30 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें साबित करने के लिए हैं कि वे उन्हें कितना प्यार करते हैं.”

गौरव ने कहा, 'और उन्होंने भी सीधे तौर पर हमें दोषी नहीं ठहराया है. उन्होंने चैनल के प्रति अपनी निराशा भी साझा की है. चैनल ने वीडियो को हटा दिया है. कीकू और मैं, हम दोनों बात कर रहे थे और हम उनके प्रशंसक हैं. कौन उनसे प्यार नहीं करेगा? हमें उन पर गर्व है. मेरा विचार उन्हें आहत करने का नहीं था. वह शानदार है, एक रॉकस्टार है और उन्हें यह कहने की जरूरत नहीं है. मुझे हाइट वाले हिस्से के बारे में भी पता नहीं था, और मैं खुद भी काम हाइट का हूँ, किकू भी काम हाइट के हैं. हम सभी एपिसोड में एक दूसरे का इतना मजाक उड़ाते हैं. मेरी कोई औकात नहीं है कि मैं उहे कुछ कह सकूं. मुझे वास्तव में पता नहीं था कि वह इतनी आहत होंगी.

(source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share