संजय दत्त के '308 गर्लफ्रेंड' वाले जोक पर आया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को गुस्सा, ट्वीट कर कही यह बात

By  
on  

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त ने हाल ही में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में अपनी फिल्म 'पानीपत' को प्रमोट करने के लिए शिरकत की थी. जहां एक्टर ने अपने जेल के कई किस्सों को शेयर करने के अलावा 300 से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड्स का जिक्र करते हुए मस्ती की. दरअसल,  कपिल शर्मा ने संजय दत्त से उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स से जुड़ा एक सवाल पूछा. जिसके जवाब में एक्टर ने मस्तीभरे अंदाज में कहा, "ये आंकड़ा अभी रुका नहीं है..." बता दें कि बाबा के इस जवाब पर सभी खूब हंसे लेकिन ऐसा लगता है कि बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को यह नहीं पसंद आया.

चैनल द्वारा शेयर किये गए वीडियो में आप इसकी एक झलक देख सकते हैं.

बता दें कि शो पर संजय दत्त द्वारा कही गयी इस बात पर भले ही सभी को खूब हंसी आई लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा को यह कतई पसंद नहीं आया और एक्ट्रेस ने एक पोस्ट ट्वीट करते हुए लिखा, "एक एक्‍टर अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करने एक शो पर पहुंचता है और अपनी 300 से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड्स के स्कॉर पर बात करता है. होस्‍ट और ऑडियंस इस बात पर हंसते हैं. अगर यही बात एक महिला आकर इस शो पर कहती तो क्‍या होता? क्‍या तब भी ये एक जोक ही होता ? लैंगिक आधार पर इस तरह का भेदभाव हमेशा से गलत है. यही सब बुराइयों की जड़ है."

बात करें फिल्मों की तो संजय दत्त की फिल्म 'पानीपत' आज सभी जगहों पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में  संजय दत्त के अलावा अर्जुन कपूर, कृति सेनन, जीनत अमान और पद्मिनी कोल्हापुरी भी हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share