राजकुमार राव और नुसरत भरूचा स्टारर 'तुर्रम खान' का बदला नाम, 31 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

By  
on  

एक्टर राजकुमार राव और नुसरत भरूचा जल्द ही हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे.  राजकुमार और नुसरत की इस फिल्म का टाइटल अब तक 'तुर्रम खान' था. लेकिन अब फिल्म का टाइटल बदल दिया गया है. इसकी जानकारी दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से जुड़ी तस्वीर शेयर करते हुए दी है. 

राजकुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं और नुसरत अब मारेंगे छलांग. अब हमारी फिल्म का नया नाम 'छलांग' है. बताते चले कि इससे पहले भी राजकुमार ने हंसल के साथ फिल्म 'शाहिद', 'सिटी लाइट्स', 'अलीगढ़' और 'ओमेर्टा' में काम किया है. नुसरत ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'वही टीम, वही फिल्म, वही रिलीज डेट. सिर्फ एक नया नाम, छलांग. 31 जनवरी 2020 को थिएटर में मिलते हैं. 

बता दें कि 'छलांग' को अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में राजकुमार और नुसरत के अलावा एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब खान भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म एक सोशल-कॉमिक है. 'छलांग' अगले साल 31 जनवरी को रिलीज हो रही है. 'छलांग' के अलावा राजकुमार, जान्हवी कपूर के साथ 'रूही अफ्जा' में भी अभिनय कर रहे हैं. साथ ही वह प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में भी नजर आएंगे.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share