तापसी पन्नू ने हर्षवर्धन कपूर पर दिए बयान पर कहा- 'मैंने उन्हें समझाया यह व्यक्तिगत नहीं है'

By  
on  

तापसी पन्नू इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी राय खुलकर रखना पसंद करती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने 'बदला', 'गेम ओवर', 'नाम शबाना' और हाल ही में आई 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों को कर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. हालांकि, तापसी ने हाल ही में यह कहते हुए सुर्खियां बटोरी कि अगर वह अनिल कपूर के बेटे एक्टर हर्षवर्धन कपूर की स्थिति में होतीं, तो उन्हें दूसरा मौका नहीं मिलता अगर उनकी पहली फिल्म फ्लॉप हो जाती. अब अपने इस बयान पर एक्ट्रेस क्या कहती हैं चलिए बताते हैं.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में, तापसी से उनके इस बयान सवाल पूछा गया. ऐसे में अपने बयान के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, "एक शो में, मुझे उस एक्टर के बारे में पूछा गया था जो अपने माता-पिता के बीना इंडस्ट्री में नहीं रहता. होस्ट, हालांकि, एक नाम चाहता था. मैं हर्षवर्धन को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती, लेकिन उस बयान के बाद, हमने कुछ संदेशों के जरिए बातचीत की. मैंने उन संदेशों में, उन्हें समझाया कि मैं आप पर व्यक्तिगत बात नहीं कर रही हूं. मैं सिर्फ इतना कह रही हूं कि अगर मैं आपकी स्थिति में होती, तो मुझे दूसरा मौका नहीं मिलता. यह एक नियमित तथ्य है."

आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं इस तथ्य से इनकार नहीं करती कि उनका डर भी है. उनके पास जीने के लिए एक नाम है. मैं अपने सभी निर्णयों को निडरता से लेती हूं. जबकि उन्हें अपने परिवार से मेल खाना है. लेकिन हम बराबर नहीं हैं. अवसरों के लिहाज से देखें तो हमें खुद को साबित करने के लिए कई हिट फिल्में देनी पड़ती है."

(Source: India Today Conclave East)

Recommended

Loading...
Share