10 साल बाद सुष्मिता सेन करेंगी बॉलीवुड में अपनी वापसी, शुरू होगा 'Second Innings'

By  
on  

सुष्मिता सेन को बॉलीवुड की सिल्वर स्क्रीन पर दिखे एक दशक हो गया है. हालांकि, अभिनेत्री अपने प्रशंसकों से जुड़ी हुई है, जसिके लिए सोशल मीडिया को धन्यवाद देना बनता है जो एक एक्टर और प्रशंसकों के बीच पुल बनाए हुए है. सुष्मिता बहुत अच्छी तरह से जानती हैं कि अपने पर्सनल लाइफ के साथ अपने प्रशंसकों को कैसे जोड़े रखना है और उन्हें अपने बारे में अपडेट देते रहना है. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर नज़र डालें तो आपको पता चल जाएगा कि अभिनेत्री ने कितनी खूबसूरती से अपनी बेटी अलीसा और रेनी और उनके अन्य करीबी लोगों के साथ रहती हैं.

हालांकि, इस बार पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने प्रशंसकों के साथ कुछ स्पेशल चीज शेयर की है. खासतौर पर उन फैंस के साथ जो एक्ट्रेस के पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने करियर की दूसरी पारी के बारे में लिखा है कि वो लगभग 10 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं. इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो एक बड़ी सी खिड़की के पास खड़ी हैं.

जैसे ही अभिनेत्री ने घोषणा साझा की, प्रशंसकों ने अभिनेत्री के लिए शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया. सुष्मिता सेन 'बीवी नंबर 1', 'मैं हूं ना', 'आंखें', 'सिर्फ तुम' और 'फिल्हाल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share