निर्देशक के रूप में एक बार और नजर आएंगी ताहिरा कश्यप

By  
on  

लेखिका ताहिरा कश्यप का सिनेमा से कितना प्यार है यह तो हर कोई जानता है. ताहिरा ने शॉर्ट फिल्म 'टॉफ़ी' का निर्देशन किया था, इसके अलावा उन्होंने अपने देवर अपारशक्ति खुराना के म्यूजिक वीडियो 'कुड़िये नी तू' का भी निर्देशन किया था. 

अब एक बार फिर से ताहिरा निर्देशक के तौर पर कैमरे से रोमांस करने के लिए बिलकुल तैयार है. शानदार लेखिका जल्द ही शार्ट फिल्म 'पिन्नी' का निर्देशन करती हुई नज़र आएंगी. यह फिल्म ज़िंदगी के बारे में हल्की-फुल्की कहानी है, जिसे गुनीत मोंगा का प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेन्मेंट प्रोड्यूस कर रहा है. 

इस शॉर्ट फिल्म में नीना गुप्ता मुख्य भूमिका निभा रही हैं और सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस शॉर्ट फिल्म पर काम करने वाली सभी महिलाएं हैं. डायरेक्टर से लेकर प्रोडक्शन और कैमरा पर्सन भी महिलाओं की क्रू है.

ताहिरा इस शॉर्ट फिल्म का हिस्सा बनकर काफी उत्सुक है, उन्होंने बातचीत करते हुए कहा, 'मैं इस फिल्म को डायरेक्ट करके काफी एक्साइटेड हूं, इसकी वजह सिर्फ यह नही है क्योंकि इसमें सिर्फ महिलाएं काम कर रही हैं, बल्कि फिल्म की स्टोरी भी काफी मज़ेदार है. नीना जी एक दिग्गज कलाकार हैं और उन्हें डायरेक्ट करना मेरे लिए बहुत ख़ुशी की बात है. खास बात यह है कि इस फिल्म पर काम करने वाली क्रू ज़्यादातर महिलाओं की हैं , मुझे ये तब तक एहसास नही हुआ जब तक किसी ने पॉइंट नही किया और यह अब सामान्य बात होनी चाहिए. निर्माता गुनीत मोंगा, सिनेमेटोग्राफर नेहा पार्ती और क्रिएटिव प्रोड्यूसर नेहा ठक्कर के साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है. हमने इस फिल्म की शूटिंग 27 से 29 तक घाटकोपर में की थी. यह 3 दिन का पॉवरपैक शेड्यूल था. नीना जी काफी सीनियर और दिग्गज कलाकार है, उन्हें हम सबसे ज़्यादा अनुभव है और उन्होंने बेहतरीन ढंग से अपना काम किया. कई सालों से कैमरा फेस करने के बावजूद भी उन्हें आज भी अच्छे रोल और स्क्रिप्ट उन्हें इस तरह से उत्साहित करते हैं जैसे कि उनका यह पहला काम हो. वह एक आर्टिस्ट के तौर पर बहुत ही ईमानदार है और मैं उनसे यह सीखना चाहती हूं.'

Recommended

Loading...
Share