जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने बढ़ाई वेब सीरीज 'क्वीन' की मुश्किलें, दायर की एक और याचिका

By  
on  

एएल विजय की कंगना रनौत स्टारर 'थलाइवी' के बाद, राम्या कृष्णन वेब सीरीज 'क्वीन' में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिवंगत अदाकारा जे. जयललिता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. हालांकि, वेब शो के लिए मद्रास उच्च न्यायालय (एमएचसी) ने मुसीबत पैदा कर दी है. दरअसल, मद्रास उच्च न्यायालय ने कथित तौर पर फिल्म निर्माता गौतम वासुदेव मेनन को जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार द्वारा दायर मुकदमे पर नोटिस का जवाब देने के लिए कहा था.

जो नहीं जानते उन्हें हम बता दें कि दीपा ने तमिलनाडु की पूर्व सीएम, थलाइवी सहित विभिन्न बायोपिक्स के खिलाफ मुकदमा दायर किया था, क्योंकि उनका मानना है कि अगर परिवार के सदस्यों की सहमति के बिना कई भी फिल्मों और वेब सीरीज जयललिता की छवि को धूमिल कर सकती हैं. अब एक पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, दीपा ने प्रतिक्रिया में विफल रहने के बाद 'क्वीन' निर्माताओं के खिलाफ आज एक अंतरिम याचिका दायर की है. उन्होंने इस शो पर भी रोक लगाने की मांग की है, जिसे 14 दिसंबर को रिलीज किया जाना है. दूसरी तरफ, मद्रास हाई कोर्ट ने गौतम को इस महीने की 11 तारीख तक अपना जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है.

दिलचस्प बात यह है कि जयललिता के जीवन पर लगभग पांच बायोपिक्स बन रही हैं और दीपा ने पहले दावा किया था कि संबंधित निर्माताओं में से किसी ने भी अनुमति नहीं मांगी है. उनके अलावा, जयललिता के भतीजे दीपक जयकुमार वेब सीरीज 'क्वीन' से खुश नहीं नजर आ रहे हैं. उन्होंने ने भी एक बयान जारी किया था, जिसमे दावा किया गया था कि गौतम ने जयललिता के परिवार से इस पर फिल्म बनाने से पहले मंजूरी नहीं ली थी.

आपको बता दें कि 'क्वीन' में अनिखा सुरेन्द्रन, अंजना जयप्रकाश, इंद्रजीत सुकुमारन, वनिता कृष्णा चंद्रन, विजि चंद्रसेकरन और सोनिया अग्रवाल भी हैं. यदि सब कुछ ठीक रहा, तो यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर तेलुगु, तमिल, बंगाली और हिंदी में स्ट्रीम होगी.

(Source: India Today)

Recommended

Loading...
Share