शाहीन भट्ट को लेकर किया यह सवाल तो आपा खो बैठे पिता महेश भट्ट, आलिया भट्ट और सोनी राजदान ने की शांत करने की नाकाम कोशिश

By  
on  

फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने अपनी बेटी शाहीन भट्ट की बुक लॉन्च के मौके पर अपना आपा खो दिया. शाहीन ने इस बुक में डिप्रेशन से अपने संघर्ष के बारे में लिखा है जिसका शीर्षक है 'नेवर बीन (अन) हैपियर'. शाहीन के माता-पिता महेश और सोनी राजदान, बहनें पूजा और आलिया सभी लॉन्च के लिए मौजूद थे.

यहां एक पत्रकार ने सवाल किया कि समाज में कैसे फिट हुईं शाहीन? इस पर महेश का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कहा, "इसका कोई उत्तर नहीं है, ऐसे नाटककार होते हैं जो उत्तर देने का दावा करते हैं, कोई उत्तर नहीं हैं इस सवाल का. ये समाज में फिट होंगी? ऐसे समाज में जो इतनी बुरी सोच रखता है. जो डॉक्टर इन्हे समाज में फिट रहने के लिए कहता है, मुझे वो बीमार लगते हैं." इसी बीच बार बार उनकी बेटी आलिया 'पापा' कहकर उन्हें शांत करने की कोशिश कर रही थीं. महेश की पत्नी सोनी ने भी कई बार महेश का हाथ पकड़ कर उन्हें शांत करने की कोशिश की मगर, महेश बहुत गुस्से में थे. आलिया ने यह भी कहा कि 'पापा मैंने आपसे कहा था कि यह होने वाला है." यहां देखिये वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When daddy gets angry. #maheshbhatt got emotional during #shaheenbhatt book launch #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आलिया भट्ट भी यहां शाहीन की बुक के बारे में बात करते हुए रो पड़ी थीं. आलिया ने कहा था, “मुझे एक बहन होने के नाते यह सब बहुत भयानक लग रहा था. मैंने उन्हें समझने के लिए खुद को वहां से बाहर नहीं रखा. मैंने केवल यह माना है कि वह मेरे परिवार की सबसे प्रतिभाशाली व्यक्ति है. कुछ हद तक, शाहन ने कभी यह माना ही नहीं. मैं संवेदनशील थीं, लेकिन मुझे उनकी तकलीफ समझ में नहीं आ रही थी, इसके लिए मैं खुद को दोषी महसूस करती हूं."

लॉन्च में पूजा ने कहा, “मुझे लगता है कि हमें कभी किसी से यह नहीं पूछना चाहिए कि वे डिप्रेस क्यों हैं. एक गलत धारणा है कि यह एक अमीर लोगों की बीमारी है और लोग अक्सर कहते हैं कि आपके पास उदास होने की लक्जरी है. इस तरह गलत धारणा को मिटाने की जरूरत है. ”

 

(Source: Viral Bhayani)

Recommended

Loading...
Share