अपनी बायोपिक में परणीति के अभिनय पर बोली साइना नेहवाल- 'मुझे आश्चर्य हुआ था जब उसने मेरे किरदार के लिए हामी भरी'

By  
on  

परणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक में व्यस्त हैं. जाहिर है कि साइना के किरदार में ढलने के लिए परणीति को उनकी सहायता की आवश्यकता भी होगी. साइना को अगले साल होने वाले ओलंपिक के लिए भी तैयारी करनी है. साइना ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए बताया कि इस तैयारी के बीच वह फिल्म के सेट पर जाकर एक्ट्रेस की मदद करना चाहती हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह फिल्म के लिए परणीति द्वारा हां कहे जाने पर वह सरप्राइज थी. 

उन्होंने कहा, 'यह बताना मुश्किल है कि मैं खुद को बायोपिक के साथ शामिल करने के लिए लिए कैसे वक्त निकालूंगी. मैं हमेशा फोन कॉल पर मौजूद हूं. लेकिन मेरा खुद फिल्म के सेट पर मौजूद होना मुश्किल होगा क्योंकि मैं ओलंपिक से पहले कई मैचों में व्यस्त हूं. मेरे पास मैचों की लंबी लाइन-अप भी है. लेकिन मैं निश्चित रूप से सेट पर जाने की कोशिश करुंगी.  

साइना ने आगे बताया कि मैंने परिणीति को अपने कुछ मैच लाइव देखने के लिए आमंत्रित किया है. मुझे लाइव देखकर उसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा'. फिल्म के लिए परणीति द्वारा हां कहे जाने पर साइना ने कहा, 'मुझे आश्चर्य हुआ कि उसने स्क्रीन पर मेरे किरदार को निभाने के लिए भी हां कह दी. क्योंकि मुक्केबाजी, कुश्ती और क्रिकेट जैसे खेल तकनीकी रूप से उतने चैलेंजिंग नहीं हैं. जितना कि टेनिस और बैडमिंटन. मैं केवल बैडमिंटन कोर्ट में परणीति को बेहतर बनाने में मदद करना चाहती हूं. मुझे यकीन है कि वह अपने दम पर बांकी दृश्यों को निभा लेगी'. 

साइना ने आगे यह भी बताया की उन्होंने एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान कैसे फिट रहें, इस बात की सलाह भी दी है. बताते चले कि फिल्म में उनके कोच के रूप में एक्टर मानव कौल नजर आएंगे. साइना नेहवाल की बायोपिक को निर्देशक और एक्टर अमोल गुप्ते डायरेक्ट कर रहे हैं. परिणीति इसके अलावा फिल्म 'गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक में भी अभिनय कर रही हैं.

(Source: Bombay Times)

Recommended

Loading...
Share