ऑल्ट बालाजी की क्राइम सीरीज मुमभाई से पुलिस के रूप में अंगद बेदी का पहला लुक आया सामने

By  
on  

अंगद बेदी ने बमुश्किल ही 'इनसाइड एज सीज़न 2' का प्रमोशन किया है और अब वे ऑल्ट बालाजी के अपने अगले प्रोजेक्ट ममभाई की आधी शूटिंग पूरी कर चुके हैं. यह शो एक पुलिस वाले और एक गैंगस्टर के बीच दोस्ती पर आधारित है. यह शो एक एक्शन ड्रामा है, जो दर्शकों को 90 के दशक की याद दिलाता है. एक ऐसे समय में जहां एनकाउंटर कॉप्स औऱ गैंगस्टर के बीच पूरी दुश्मनी थी और बाद में गैंगस्टर एक ऐसा सुपरस्टार बन जाता है, जिसकी सभी तरफ सराहना होती है.

जानकारी के मुताबिक इसमें बेदी ने दया नायक के जीवन पर आधारित किरदार की भूमिका निभाई है. शो से अपने फर्स्ट लुक को साझा करते हुए, अभिनेता ने इसके लिए की गई अपनी तैयारियों और बॉलीवुड को कॉप हीरोज के साथ इसकी समानता की जानकारी देते हुए कहा कि इस शो के जरिए मेल लीड वाले एक मजबूत हीरो की वापसी होगी.

वे कहते हैं, अपनी बॉडी लैंग्वेज को बदलना आसान नहीं है. मेरा भूमिका एक निडर पुलिस वाले की है. ऐसे में न केवल लुक को बेहतर बनाने की बल्कि 90 के दशक की लहर को वापस लाने की भी जरूरत है. हम एक मर्द को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं. मेरे लिए संजय सर पूरे दिन जग्गू दादा और अनिल सर के साथ जमे रहे. अपनी बात करूं तो मुझे इस लुक का मूलतत्व इस समय के दौरन ही मिला. उन्होंने कहा कि बंदूक को कैसे संभालना है, इसे पकड़ना चाहिए, इसके साथ ही मैं इस बात को सीखने की कोशिश कर रहा हूं कि पुलिस का दिमाग कैसे काम करता है.  

 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share