पावर पैक एक्शन से भरपूर है सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' का नया प्रोमो

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के साथ अपने फैंस को एक्शन का डबल डोज देने का वादा किया है. दबंग सीरीज की तीसरी किस्त के ट्रेलर के बारे में कहा गया था कि सलमान ने खुद उसे एडिट किया है, ताकि फिल्म के रिलीज से पहले दर्शकों के सामने हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स को परोसा जा सके. फिल्म में हमेशा की तरह सलमान अपने चुलबुल पांडे वाले कॉप अवतार में नजर आएंगे, वहीं इस बार सलमान के नए विरोधी के रूप में साउथ स्टार सुदीप नजर आएंगे. 

ऐसे में सलमान की फिल्म के मेकर्स ने उसका नया एक्शन से भरपूर प्रोमो जारी कर दिया है. प्रोमो देख आप फिल्म में होने वाले एक्शन के डोज का अंदाजा लगा सकते हैं. एक्शन और डायलॉग भरपूर इस प्रोमो को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म मेगा एंटरटेनर होने वाली है.

एक जाने माने अखबार के रिपोर्ट के मुताबिक,  सलमान और सुदीप 'दबंग 3' के क्लाइमेक्स सीन में एक दूसरे से दो-दो हाथ करते हुए दिखाई देंगे. 23 दिनों की अवधि के दौरान, चुलबुल पांडे और बाली सिंह अपनी आगामी फिल्म के साथ हमें एक्शन से भरपूर एडवेंचर पर ले जाएंगे. सलमान फिल्म में सुदीप की तरफ से 500 लोगों का सामना करेंगे और लगभग 100 कारों को उड़ाते हुए दिखाई देंगे. हाल ही में दबंग 3 का एक नया पोस्टर ऑनलाइन सामने आया था, जिसमे सलमान खान ने अपने सिक्स-पैक एब्स को दिखा सभी की उत्सुकता को बढ़ाया. जिसके काउंटर रिप्लाई के तौर पर, सुदीप ने भी अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की.

'दबंग 3' दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और किचा सुदीप मुख्य भूमिकाओं में हैं. 'दबंग 3' के साथ महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.  प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने की उम्मीद है.

(Source: YouTube/ HINDUSTAN TIMES)

Recommended

Loading...
Share