कार के अंदर अक्षय कुमार ने अपनी 'गुड न्यूज' टीम के साथ मिलकर किया कार-ए-वां सेशन, देखें वीडियो

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में एक्टर्स अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते. जी हां, हर बार की तरह नए अंदाज में अक्षय अपने को-स्टार्स के साथ फिल्म का प्रमोशन कार में करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस दौरान का वीडियो खुद अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि बेहद मजेदार है.

वीडियो की शुरुआत में आप अक्षय को अपनी फिल्म का गाना 'खोया खोया' गाते हुए देख सकते हैं, जिसके बाद फिल्म के बाकी स्टार्स की एंट्री होती है. वीडियो में आगे चारो स्टार्स को आप 'चंडीगढ़ में' गाने को साथ गाते हुए देख सकते हैं. साथ ही वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है, "प्रमोशन के लिए जाते समय भी हम प्रमोशन करते हैं ये रही #GoodNewwz का कार-ए-वां सेशन! साथ में गाओ?#KareenaKapoorKhan @diljitdosanjh @advani_kiara"

बता दें कि यह वीडियो तब बनाया गया है, जब यह स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आज साथ निकलें. इस दौरान कियारा को नियॉन कलर के ड्रेस में देखा गया, वहीं, करीना साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही अक्षय और दिलजीत को ब्लैक और ग्रे कलर के कपड़ो में देखा गया.

'गुड न्यूज' राज मेहता द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है. पेरेंटहुड की कोशिश कर रहे दो जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमती यह फिल्म 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share