इस तरह से 'दबंग 3' का हिस्सा बना 'मुन्ना बदनाम', सलमान ने आधी रात में फोन करके अरबाज से सॉन्ग पर की थी बात

By  
on  

सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' की स्टारकास्ट सलमान, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभुदेवा, साईं मांजरेकर, किच्छा सुदीप और अरबाज खानद ने 'कपिल शर्मा शो' में फिल्म के प्रमोशन के लिए शिरकत की. शो में बातचीत के दौरान जब कपिल ने फिल्म के बहुचर्चित सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम' के बारे में पूछा कि यह गाना कैसे अस्तित्व में आया. इस सवाल पर अरबाज ने इस गाने के पीछे के दिलचस्प किस्से को शेयर किया. 

अरबाज ने बताया, 'हम दबंग 3 के लिए एक आइटम सॉन्ग की तलाश कर रहे थे, जैसे 'दबंग 1' में हमारे पास 'मुन्नी बदनाम' था और 'दबंग 2' में 'फेविकोल'. हम 'दबंग 3' में 'मुन्नी बदनाम' का टॉड ढूंढ रहे थे. सलमान ने रात में 1:30 बजे मुझे फोन किया और मिलने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि उन्हें 'मुन्नी बदनाम' के लिए समाधान मिल गया है'.

अरबाज ने आगे बताया कि करीब एक घंटे तक दोनों की बातचीत हुई. अरबाज के अनुसार सलमान ने कहा कि 'मुन्ना बदनाम' एक सही गीत है और हमें इसे फिल्म में लेना चाहिए.  मुझे इस पर ऐतराज था. लेकिन जब सलमान ने उनसे वादा किया कि वे गीत को तभी लेंगे जब इसे बांकी लोग भी सहमत होंगे. उन्होंने कहा, 'यह आईडिया ललित जी के साथ शेयर किया गया क्योंकि उन्होंने मुन्नी बदनाम गाया था और दूसरे ऑप्शन के रूप में साजिद वाजिद को भी मौका दिया गया . दोनों ने बहुत ही खूबसूरती से इसे तैयार किया. लेकिन साजिद वाजिद के गीत को फिल्म के लिए चुना गया'.

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित 'दबंग 3' सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है. ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share