Box Office: लगातार धीमी हो रही है 'पानीपत' की कमाई, जबकि सिनेमाघरों में मजबूत बनी हुई है 'पति, पत्नी और वो', देखें आंकड़े

By  
on  

अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की फिल्म 'पानीपत' के अलावा इस फ्राइडे कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर 'पति पत्नी और वो' ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी है. ऐसे एक तरफ जहां कार्तिक की फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ अर्जुन के हाथ फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन से निराहा हाथ लगी है.

बात करें अर्जुन की फिल्म की तो उसे बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले हफ्ते के अंत तक 25.30 करोड़ रुपये की कमाई अपने नाम की है. आपको बता दें कि फिल्म सिर्फ बॉक्स ऑफिस खराब प्रदर्शन के अलावा, महाराजा सूरजमल के गलत चित्रण के कारण राजस्थान में विरोध प्रदर्शन का भी सामना कर रही है. ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से 11 मिनट के सीन को एडिट कर निकाल दिया है. फिल्म की कहानी असल में पानीपत की तीसरी लड़ाई के चारों ओर घूमती है जो अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली और मराठा सेना के कमांडर-इन-चीफ सदाशिव राव भाऊ के बीच लड़ी लड़ाई पर आधारित है.

दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार तरीके से कमाई कर रही है. मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रणजीत कौर की मुख्य भूमिका वाली 1978 की फिल्म की रीमेक है.

फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर  55.97 करोड़ की कुल कमाई अपने नाम कर ली है. फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी हैं.

(Source: Twitter) 
 

Recommended

Loading...
Share