आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' और कार्तिक आर्यन की 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का बनेगा तेलुगु रीमेक

By  
on  

एक्टर आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' और कार्तिक आर्यन की 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने बॉक्स-ऑफिस पर हिंदी ऑडियंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. लेकिन अब ये दोनों फिल्में जल्द ही तेलुगु ऑडियंस का मनोरंजन करती हुई भी नजर आएंगी. जी हां, साउथ फिल्ममेकर डी सुरेश बाबू ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में यह बताया है कि वह 'ड्रीम गर्ल' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का तेलुगु रीमेक बनाने जा रहे हैं. 

अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए सुरेश ने बताया कि उनके प्रोडक्शन हाउस से साल 2020 में छह फिल्में रिलीज होने की उम्मीद है. सुरेश ने आगे बताया कि उनके पास पाइपलाइन में 'ड्रीम गर्ल' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के तेलुगु रीमेक भी हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक्टर धनुष की 'असुरन' और दो कोरियाई फिल्मों के रीमेक राइट्स भी खरीदें हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

बताते चले कि फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. यह फिल्म आयुष्मान के करियर की सबसे शानदार फिल्मों में से एक हैं. वही कार्तिक की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई थी. फिल्म में कार्तिक के साथ एक्टर सनी सिंह और नुसरत भरुचा ने अभिनय किया था. अब यह देखना दिलचस्प होगा की इन दोनों फिल्मों के तेलुगु रीमेक कौन सा साउथ स्टार अभिनय करता है. 

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share