‘जय मम्मी दी’ का पहला गाना 'मम्मी नू पसंद' हुआ रिलीज

By  
on  

नए साल में रिलीज़ होने वाली आगामी मॉम-कॉम ‘जय मम्मी दी’ ने अपने ट्रेलर के साथ सभी दर्शकों को उत्साहित कर दिया है और अब निर्माताओं द्वारा फिल्म का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है जिसे सुनकर आप भी इसे गुनगुनाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे! लव फिल्म्स द्वारा निर्मित और नवोदित निर्देशक नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित व सनी सिंह, सोनाली सैगल, पूनम ढिल्लन, सुप्रिया पाठक अभिनीत फिल्म 'जय मम्मी दी' का पहला गाना 'मम्मी नू पासंद' आज रिलीज हो गया है.

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह गाना साझा किया है और लिखते है,"Problem: #MummyNuPasand Nai Aapke BF-GF! Solution: Watch the song and share it with your Mummy too  Link in bio. @jaimummydi @mesunnysingh @sonnalliseygall #SupriyaPathak @poonam_dhillon_ @navjotgulati @sunanda_ss @tanishk_bagchi @sukhemuziicaldoctorz @jaani777 @arvindrkhaira @adil_choreographer @tseries.official @tseriesfilms #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar”.

इस गाने में मुख्य जोड़ी के बीच खट्टी-मीठी केमिस्ट्री देखने मिल रही है जहाँ दोनों की मम्मी भी एक दूसरे को कड़ा कॉम्पिटिशन देते हुए नज़र आ रहीं है. गीत का मूल संगीत सुख-ए मुज़िकल डॉक्टरज़ द्वारा दिया गया है और इसे तनिष्क बागची द्वारा रीक्रिएट किया गया है, जिसे मूल गायक सुनंदा शर्मा ने अपनी आवाज़ दी है व जानी द्वारा लिखित है. वही, गाने के अतिरिक्त बोल तनिष्क द्वारा लिखित है. 

गाने का हुक स्टेप बेहद ऊर्जावान व जीवंत है और कोरियोग्राफर आदिल शेख ने अद्भुत काम किया है. फिल्म की शूटिंग गाजियाबाद में की गई है और फ़िल्म का हर एक किरदार बेहद दमदार अंदाज़ में नज़र आ रहा है.

"जय मम्मी दी" एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है.

"जय मम्मी दी" नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है. टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है. 

 

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share