'ड्रीम गर्ल' में लड़की की आवाज निकालने के लिए आयुष्मान खुराना ने 40-50 टेक दिए थे

By  
on  

17 दिसंबर को आजतक एजेंडा 2019 में अभिनेता आयुष्मान खुराना पहुंचे. इस कार्यक्रम में उन्होंने अंधाधुन सुपरहिट्स नाम के सेगमेंट में हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में जब आयुष्मान से फिल्मों के चयन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'वो किसी भी स्क्रिप्ट के लिए तैयार रहते हैं. वो साधारण से लेकर नए राइटर और मंझे हुए लोग सभी से बात करते हैं और उनकी कहानी को सुनते हैं. साथ ही वो अपने काम को लेकर खुला दिमाग रखते हैं. 

आयुष्मान ने यह भी बताया कि वो अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट को बतौर एक्टर नहीं बल्कि दर्शकों के नजरिए से पढ़ते हैं. आयुष्मान ने ड्रीम गर्ल, की तैयारी पर बात करते हुए कहा, लड़की की आवाज निकालने के लिए उन्होंने 40- 50 टेक लिए थे. ड्रीम गर्ल एक्टर ने बताया, 'मैं जब रेडियो में था तो लोगों को खूब प्रैंक कॉल किया करता था. ये बात सामने नहीं आई लेकिन मैंने परफेक्ट आवाज निकालने के लगभग 40-50 टेक दिए थे, जो आसान बात नहीं है. रेडियो की वजह से मैंने ये आसानी से कर लिया.'  

अंधाधुन की तैयारी पर बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, 'उन्होंने ब्लाइंड स्कूल में काफी समय बिताया. साथ ही उन्होंने ब्लाइंड म्यूजिशियंस से भी मुलाकात की.राहुल नाम के एक पियानिस्ट पर वह बहुत ध्यान देते थे. ब्लाइंड स्कूल में एक टीचर था, जो उन्हें चलना फिरना, सीढ़ी चढ़ना और पढ़ना सिखाता था. 

Recommended

Loading...
Share