सामने आई अभिमन्यु दासानी और शिर्ले सेतिया के साथ शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म 'निकम्मा' की रिलीज डेट

By  
on  

फिल्मों से करीब 13 साल के लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी दो दिलचस्प फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी. शिल्पा की पहली कमबैक फिल्म सब्बीर खान की 'निकम्मा' है. जबकि दूसरी फिल्ममेकर प्रियदर्शन की 'हंगामा 2' है. एक्ट्रेस के फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि शिल्पा की फिल्म 'निकम्मा' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. फिल्म 5 जून 2020 को स्क्रीन पर दस्तक देगी. बता दें कि इस फिल्म में शिल्पा, एक्टर अभिमन्यु दासानी और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. 

शिल्पा ने भी इंस्टाग्राम पर हैंडल पर इस खबर को साझा करते हुए अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है. एक्ट्रेस ने लिखा, अभिमन्यु और शर्ली के साथ काम करने का अद्भुत अनुभव रहा है और अब मैं आप लोगों (ऑडियंस) द्वारा इसे देखे जाने का इंतजार नहीं कर सकती. डेट मार्क कर लीजिए. थिएटर्स में मिलते हैं'. शिल्पा ने इस पोस्ट में अभिमन्यु और शर्ली की फिल्म से जुड़ी तस्वीर भी शेयर की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

सिल्वर स्क्रीन से दूर रहीं शिल्पा ने 'सुपर डांसर' से लेकर 'नच बलिए' जैसे टीवी शो में बतौर जज काम किया है.  फिल्म में शिल्पा के साथ  शर्ली और अभिमन्यु की इस जोड़ी को भी देखना दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है. बताते चले कि शर्ली सेतिया एक यूट्यूबर हैं. शिल्पा की 'निकम्मा' शब्बीर द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा को-प्रोड्यूस्ड है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share