सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' के मेकर्स ने हटाए सॉन्ग 'हुड़ हुड़ दबंग' के विवादित दृश्य

By  
on  

सलमान खान की मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'दबंग 3' का बहुचर्चित सॉन्ग 'हुड़ हुड़ दबंग' को ऑडियंस ने बेहद पसंद किया है. लेकिन इसके कुछ सीन्स पर विवाद भी खड़ा हो गया था. एक संगठन द्वारा इस गाने के विरोध किए जाने बाद अब फिल्ममेकर्स ने कुछ दृश्यों को गाने से हटा दिया है. इसकी घोषणा बुधवार 18 दिसंबर की शाम को सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा सोशल मीडिया पर की गई है. 

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा, 'सभी की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, हमने स्वेच्छा से 'हुड़ हुड़ दबंग' के कुछ दृश्यों को एडिट किया है. बताते चले कि 'हुड़ हुड़ दबंग' के कुछ दृश्यों में साधु नदी के किनारे नृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके बीच में ही चुलबुल पांडे अपने सिग्नेचर स्टेप्स भी कर रहे हैं. संगठन ने इसी दृश्य को आपत्तिजनक बताते हुए कहा था कि इससे धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं.

फिल्म 'दबंग 3' की बात करे तो इसका निर्देशन कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने किया है. इसमें सलमान, साई मांजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा किच्छा सुदीप और अरबाज खान भी हैं. यह सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share